डांस दीवाने सीजन 4 के विनर बने गौरव और नितिन

फरवरी में शुरू हुआ डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ का सीजन 4 भी अब लगभग तीन महीने के बाद खत्म हो गया है। इस शो को इसका विनर मिल गया है। शनिवार को डांस दीवाने सीजन 4 का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें गौरव शर्मा और नितिन ने 5 जोड़ियों को पीछे छोड़ इसकी चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की और साथ ही उन्हें लाखों की प्राइज मनी भी मिली।

फिनाले में मिली कड़ी टक्कर
कलर्स का पॉपुलर शो ‘डांस दीवाने’ सीजन 4 दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक था। इस शो को कॉमेडियन भारती सिंह ने होस्ट किया और बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और अभिनेता सुनील शेट्टी ने इसमें जज की कुर्सी संभाली। गौरव शर्मा और नितिन को विनर बनने से पहले इस शो के फिनाले में श्रीरंग-वर्षा, तरनजोत-काश्वी, दिवांश-हर्षा, युवांश-युवराज और चैनवीर-चिरश्री से कड़ी टक्कर मिली।

ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी
वहीं, गौरव शर्मा और नितिन ने सबको पीछे छोड़ते हुए डांस दीवाने 4 की ट्रॉपी अपने नाम की। ट्रॉफी के साथ दोनों को 20 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली। बता दें कि इस शो में गौरव शर्मा और नितिन ने अलग-अलग ऑडिशन दिया था, लेकिन बाद में जोड़ी बनकर एक साथ परफॉर्म किया और विनर बनकर उभरे।

22 साल के गौरव शर्मा दिल्ली के रहने वाले हैं और 19 साल के नितिन बेंगलुरु से हैं। जज की कुर्सी पर बैठे सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित के साथ-साथ दर्शकों ने भी दोनों के डांस को काफी पसंद किया।

प्राइज मनी का क्या करेंगे गौरव-नितिन
जीत के बाद ई-टाइम्स के साथ बातचीत में दोनों ने बताया कि वह इस जीती हुई प्राइज मानी का क्या करने वाले हैं। गौरव ने कहा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाऊंगा। वहीं, मेरे पापा ने लोन लिया था, तो मैं वो चुकाऊंगा। इसके साथ ही नितिन ने कहा कि वह इस प्राइज मनी को अपने माता-पिता को देंगे और कुछ रकम चैरिटी में भी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.