धाकड़ अंदाज में ‘सावी’ ने बॉक्स ऑफिस पर ली एंट्री

मई के महीने में जाते-जाते कई फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, अनुपम खेर की ‘छोटा भीम’ और दिव्या खोसला कुमार, अनिल कपूर स्टारर ‘सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ’ समेत कई फिल्में शामिल थी।

अभिनय देव के निर्देशन में बनी ‘सावी’ (Savi) का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था, तो वो लोगों को काफी पसंद आया था। हर किसी ने दिव्या खोसला (Divya Khosla Kumar) के अभिनय को काफी पसंद किया। अब जब यह मूवी थिएटर्स में आ गई है, तो चलिए जानते हैं दर्शकों को पूरी फिल्म कैसी लगी और पहले दिन इसका कलेक्शन कितना हुआ।

ओपनिंग डे पर कैसी रही ‘सावी’
दिव्‍या खोसला, अनिल कपूर, हर्षवर्धन राणे और हिमांशी चौधरी स्टारर फिल्म सावी ने 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फैंस इस मूवी के बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे। अब इसके ओपनिंग डे का कलेक्शन सामने आ गया है। हालांकि, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और अन्य फिल्मों से क्लैश होने की वजह से इसकी शुरआत थोड़ी धीमी हुई है।

धीमी हुई सावी की शुरुआत
फिल्म निर्माता के अनुसार, ‘सावी’ ने अपने पहले दिन शुक्रवार को 2.23 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस मूवी को सिनेमा लवर्स डे का भी कोई खास फायदा नहीं मिल पाया। ऐसे में अब देखना होगा कि फिल्म वीकेंड पर क्या धमाल करती है।

क्या है सावी की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें, तो इसमें सावी (दिव्या) अपने पति (हर्षवर्धन) को जेल से भगाने का प्लान बनाती हैं, जिसे पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया होता है और अदालत ने उसे आजीवन कारावास की सजा दी होती है। इस प्लान में सावी की मदद मिस्टर पॉल (अनिल कपूर) करते हैं, जो एक पूर्व अपराधी होते है और बाद लेखक बन जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.