सुंदरकाण्ड का पाठ कर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपने स्वरों से किया मंत्र मुग्ध

– वामा एप के सानिध्य में अयोध्या में हुआ सुंदर कांड का आयोजन

अयोध्या। रामनगरी में ज्येष्ठ माह के अंतिम बड़े मंगल पर वामा एप के सानिध्य में रामकथा पार्क में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया। मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी सुरीली आवाज से अयोध्यावासियों को मंत्र मुग्ध कर दिया। इस अवसर पर अयोध्या के मेयर गिरीश पति त्रिपाठी, राम मंदिर ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय उनके सहयोगी सुबोध मिश्रा, स्वामी अभिरामाचार्य, हरि नारायणाचार्य, रिटायर्ड आईएएस राधेश्याम मिश्रा, महंत चौकिया धाम जौनपुर विनय त्रिपाठी, महंत श्री परमहंस दास इत्यादि महानुभाव उपस्थित थे।

Also visit this:प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में देररात सिगरा स्टेडियम का लिया जायजा, इनडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का निरीक्षण

वर्चुअल मंदिर एस्ट्रोलॉजी एप (वामा) के फाउंडर ज्योतिषाचार्य डॉ. आचार्य देव ने बताया कि जेष्ठ माह के अंतिम बड़े मंगल पर अयोध्या वासियों के लिए सुंदरकांड का आयोजन करवाकर वह काफी हर्ष महसूस कर रहे हैं। वामा एप देश दुनिया के मंदिरों को ऑनलाइन लाने के लिए प्रयासरत है जिससे भक्तों की भगवान से दूरी कम हो सके और जो भक्त किसी कारण वश भगवान के सम्मुख नहीं पहुंच पाते उन्हें डिजिटली भगवान के दर्शन करा सकें। हनुमानगढ़ी के दर्शन भी आप वामा एप के माध्यम से निशुल्क कर सकते हैं।