मथुरा : ससुरालीजनों ने पीट पीटकर कर दी दामाद की हत्या

मथुरा: थाना कोतवाली छाता क्षेत्र के तरौली जनूबी गांव में बेटी की शिकायत पर ससुरालीजनों ने पीट-पीटकर दमाद की हत्या कर दी। दामाद की हत्या के बाद हत्योपितों ने जाते जाते एक गाय को भी रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस फिलहाल हत्यारोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस ने मृतक की पत्नी, पत्नी की बड़ी बहन (जेठानी) को हिरासत में लिया है। मृतक के पिता ने बेटे के ससुरालीजनों पर सात नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक तरौली जनूवी निवासी राजेंद्र ने मुकदमा दर्ज कराया है कि बीती रात करीब 12 बजे 30 वर्षीय वीरेन्द्र की पत्नी कमलेश व उसकी बहिन गुड़िया के बीच कहासुनी हुई तो वीरेन्द्र ने उसके साथ मारपीट कर दी, मारपीट से गुस्साई कमलेश ने अपने पिता, अपने भाई भूदेव, प्रभु को फोन कर दिया।

वह, उसका बेटा वीरेंद्र व उसके भाई का लड़का प्रेमपाल घर के बाहर सो रहे थे। बुधवार रात 12 बजे बोलेरो में सवार होकर आए वीरेंद्र के ससुरालीजन व उनके साथियों ने वीरेंद्र पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। बचाने आए भाई के लड़के प्रेमपाल पर भी आरोपितों ने हमला कर दिया। इससे वह भी घायल हो गया। वीरेंद्र को इलाज के लिए सिटी अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Also read this: यूजीसी-नेट परीक्षा मामले की सीबीआई करेगी जांच, नई तारीख जल्द होगी घोषित : शिक्षा मंत्रालय

आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद भागते हुए एक गाय को भी टक्कर मार गए। जिससे गाय की मौके पर मौत हो गई। मृतक पिता राजेन्द्र ने पोस्टमार्टम गृह पर बताया कि संपत्ति बंटवारे को लेकर उसके बेटे का पत्नी कमलेश से कहासुनी हो गई थी। इसमें वीरेंद्र ने कमलेश के साथ मारपीट कर दी थी। इससे गुस्साकर वीरेंद्र के ससुरालीजनों ने वीरेंद्र पर हमला बोल दिया। फिलहाल पुलिस ने कमलेश व उसकी बड़ी बहन गुड़िया को हिरासत में लिया है। 10 वर्ष पूर्व वीरेंद्र व उसके बड़े भाई से दोनों बहनों की शादी हुई थी। मृतक को दो लड़की हैं।