अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में रणवीर सिंह के ठुमकों ने जमाया रंग

देश के नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की शादी को कुछ ही दिन बचे हैं। दो ग्रैंड प्री वेडिंग के बाद अनंत और राधिका की अब धूमधाम से शादी होने वाली है। मगर यह शुभ घड़ी आने से पहले अंबानी परिवार हर तरह की रस्म को किसी फेस्टिवल की तरह खूबसूरती से सेलिब्रेट कर रहा है।

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में कई सेलेब्स शामिल हुए। इन सबके बीच बर्थ डे ब्वॉय रणवीर सिंह ने अपनी परफॉर्मेंस से लाइमलाइट चुरा ली।

संगीत सेरेमनी में सितारों की धूम
मुंबई के जियो सेंटर में होने वाली शादी से पहले NMACC में कपल की लैविश रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सलमान खान (Salman Khan) जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दिए। इसके अलावा फंक्शन में ‘कल्कि 2898 एडी’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अयान मुखर्जी सहित कई और सेलेब्स शामिल हुए।

रणवीर ने किया ‘नो एंट्री’ के गाने पर डांस
दो महीने में पिता बनने वाले रणवीर सिंह ने फिल्म ‘नो एंट्री’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘इश्क दी गली विच’ पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उनका डांस पूरे फंक्शन का हाईलाइटिंग प्वाइंट रहा। रिप्पड जींस और व्हाइट टी शर्ट में रणवीर ने अपने लुक से भी हमेशा की तरह सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

सलमान खान ने भी जमाया रंग
अनंत-राधिका के वेडिंग फंक्शन में सलमान खान (Salman Khan) ने भी रंग जमाया। उन्होंने स्वैग से पार्टी में एंट्री ली और उसी स्वैग के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दी। सलमान ने अनंत अंबानी के साथ ‘ऐसा पहली बार हुआ है…’ गाने पर धमाकेदार डांस किया। ब्लैक कलर के टक्सिडो में डैशिंग लुक के साथ सलमान ने दूल्हे राजा अनंत के साथ डांस किया।