‘देवरा: पार्ट 1’ के दूसरे गाने की मिक्सिंग पूरी, जल्द होगा रिलीज

जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ पर तेजी से काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग को खत्म करने के लिए पूरी टीम पसीना बहा रही है, ताकि इसे तय तारीख पर रिलीज किया जा सके। इस फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट भी आने शुरू हो गए है और ताजा अपडेट इसके नए गाने को लेकर आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘देवरा: पार्ट 1’ का दूसरा गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक रोमांटिक गाना होगा और चूंकि इसे अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है तो लोग इसे सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कुछ हफ्ते पहले ही इस रोमांटिक गाने को शूट किया गया था। फिल्म के कलाकार इसके लिए थाईलैंड गए थे। इस गाने की मिक्सिंग पूरी हो चुकी है। जल्द ही इसके रिलीज को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी। मालूम हो कि पिछले दिनों देवरा का पहला गाना रिलीज किया गया था, जिसका नाम- ‘फियर सॉन्ग’ है।

‘देवरा: पार्ट 1’ का निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ-साथ सैफ अली खान, श्रीकांत और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे। दर्शक सैफ को दक्षिण भारतीय फिल्म में खलनायक के रूप में देखने के लिए उत्साहित है। बता दें कि जान्हवी कपूर इस फिल्म से साउथ में अपना डेब्यू कर रही हैं।

‘देवरा: पार्ट 1’ को 27 सितंबर, 2024 को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले इसे 10 अक्टूबर को रिलीज किया जाना था और उससे भी पहले 5 अप्रैल, 2024 की तारीख तय की गई थी। इस फिल्म को दो भाग में बनाया जाएगा।