कियारा आडवाणी संग मच अवेटेड फिल्म को लेकर राम चरण ने दिया बड़ा अपडेट

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राम चरण (Ram Charan) तीन साल बाद सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार हैं। साल 2022 में ब्लॉकबस्टर मूवी आरआरआर (RRR) देने के बाद राम अपनी आगामी फिल्मों की तैयारियों में जुट गये थे। वह दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। एक के साथ उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली है।

राम चरण जल्द ही ‘कबीर सिंह’ की प्रीति उर्फ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आएंगे। साल 2021 में फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी और कई बार सेट से दोनों की फोटोज भी सामने आईं, जिसने फैंस की खुशी दोगुना कर दी थी। अब फिल्म को लेकर राम चरण ने एक बड़ा अपडेट दिया है, जो इसका इंतजार कर रहे फैंस के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल ला देंगे।

गेम चेंजर की शूटिंग हुई पूरी
एस. शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) की शूटिंग पूरी हो गई है। अक्टूबर 2021 से ही फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारियां शुरू हो गई थीं और अब मूवी का रैप-अप हो गया है। 8 जुलाई को राम चरण ने दो दमदार फोटोज के कोलाज से फैंस को यह खुशखबरी दी है। कोलाज की पहली फोटो में राम दूर से हैलीकॉप्टर को देख रहे हैं और दूसरी फोटो में वह हेलीकॉप्टर में बैठने जा रहे हैं।

इन तस्वीरों से बने कोलाज को शेयर करते हुए राम चरण ने फैंस को गुडन्यूज दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गेम बदलने वाला है। गेम चेंजर। रैप हो गया। सिनेमा में आपसे मिलते हैं।”

फैंस हुए एक्साइटेड
जैसे ही फिल्म के शूटिंग पूरी होने की जानकारी राम चरण ने शेयर की, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि राम चरण जल्द ही बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख देंगे। एक यूजर ने कहा, “गेम तो अभी बस शुरू हुआ है।” एक ने कहा कि इंडस्ट्री की हिट फिल्म लोड हो रही है। एक और ने लिखा, “रिकॉर्ड को बदलने का समय आ गया है।” एक ने कहा, “गेम चेंजर नहीं, डेट चेंजर।”

फिलहाल, राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। मगर उम्मीद है कि फिल्म 2025 में रिलीज हो सकती है।