आज रायबरेली दौरे पर आएंगे राहुल गाँधी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी आज यानी मंगलवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली दौरे पर आयेंगे। राहुल गांधी सुबह 10ः00 बजे भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगे, जहां वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वह यहां पर शाम 5ः30 बजे तक रहेंगे। इस दौरान वह अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में लोगों से बातचीत करेंगे और उनका दुखड़ा सुनेंगे। साथ ही राहुल गांधी जिले के विकास कार्य की हकीकत भी जानेंगे। उनके दौरे को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने की थी बड़ी जीत हासिल
बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने रायबरेली से तीन लाख 90 हजार मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन किया था। अब मंगलवार को उनके आने का कार्यक्रम तय हुआ है। लोकसभा चुनाव के बाद यह उनका दूसरा दौरा है। उनके आगमन को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी काफी उत्साहित है। उन्होंने पहले से ही इस कार्यक्रम की तैयारियां कर ली है।

सुरक्षा व्यवस्था के किए पुख्ता इंतजाम
जानकारी के मुताबिक, सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी फुरसतंगज एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह सड़क मार्ग होते हुए भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। गेस्ट हाउस में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वह कार्यकर्ताओं की बात को सुनने के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे, ताकि सांसद चुनने के बाद जिले के विकास कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर कराया जाए। आम जनता से भी गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे। साथ ही राहुल किसी भी क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं। उनके आगमन को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा। वहीं, माहौल बिगाड़ने वालों पर भी कड़ी नजर रखी जाएगी।