शुरू हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ की एडवांस बुकिंग

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो एक साल में करीब 4 से 5 फिल्में लेकर आते हैं। साल 2024 में अक्षय कुमार की अब तक एक ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली।

अब खिलाड़ी दूसरी फिल्म सरफिरा लेकर आ रहे हैं। ये दो दिन बाद रिलीज होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग बुधवार से शुरू हो गई है।

‘सरफिरा’ की एडवांस बुकिंग शुरू
अक्षय कुमार ने फैंस के लिए बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया है कि ‘सरफिरा’ एडवांस बुकिंग के लिए तैयार है। उन्होंने एक पोस्टर भी साझा किया है, जिसमें वो बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘अब समय आ गया है कि बड़े परदे पर एक क्रेजी सपने को उड़ान भरते हुए देखा जाए। एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है’।

तमिल फिल्म का रीमेक है सरफिरा
बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ तमिल फिल्म सोरारई पोट्टरू का रीमेक है। इस मूवी में सूर्या ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सोराराई पोट्टरू 2020 में रिलीज हुई थी। यह सस्ती हवाई सेवा सिम्प्लीफाई डेक्कन के फाउंडर जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं पर बनी है। इसे पांच नेशनल अवॉर्ड्स अपने नाम किये थे।

‘दे ताली’ हुआ रिलीज
फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों मूवी के गाने भी अच्छे लग रहे हैं। मंगलवार को ‘दे ताली’ गाना रिलीज हुआ था, जिसमें अभिनेता एकदम अपने खिलाड़ी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को सागर भाटिया, नीति मोहन और सुहित अभ्यंकर ने मिलकर गाया है।

यह मूवी 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार राधिका मदान की जोड़ी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, सीमा बिस्वास, सौरभ गोयल और राहुल वोहरा जैसे सितारे भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।