All councillors along with Raipur mayor on Bangalore and Mysore tour
All councillors along with Raipur mayor on Bangalore and Mysore tour

रायपुर महापौर के साथ सभी पार्षद बैंगलोर और मैसूर दौरे पर

रायपुर: रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर सभी पार्षदों,निगम अधिकारियों के साथ आज से 6 दिवसीय शैक्षणिक दौरे पर बेंगलुरु और मैसूर शहर जा रहे हैं। इस शैक्षणिक भ्रमण का उद्देश्य बैंगलोर महानगर पालिका और मैसूर नगर निगम की तरफ से संचालित उत्कृष्ट परियोजनाओं का अवलोकन करना है। इसके अलावा, पार्षद इन शहरों में अन्य लागू व्यवस्थाओं का भी जायजा लेंगे।जिससे रायपुर में संबंधित सुधार और नई तकनीकों को लागू किया जा सके।भाजपा सरकार बनने के बाद पार्षदों का यह पहला दौरा है।

महापौर एजाज ढेबर ने जानकारी देते हुए बताया कि रायपुर नगर निगम के 65 पार्षद व अधिकारी मैसूर और बंगलौर दौरे पर आज दोपहर 12बजे की फ्लाइट से बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे।वाटर ट्रीटमेंट सिस्टम के अध्ययन के लिए एक हफ़्ते बंगलौर और मैसूर में रहकर अध्ययन करेंगे। दोनों शहरों के अन्य व्यवस्थाओं का भी जायज़ा लेंगे।

Also read this: कोलकाता के गोदाम में लगी आग

निकाय चुनाव से पहले रायपुर नगर निगम के 65 पार्षदों व अधिकारियों का यह दौरा है। इस दौरान उन्हें परियोजनाओं की विस्तृत प्रेजेंटेशन और कार्यस्थल पर जाकर कामकाज देखने का अवसर मिलेगा। जिससे रायपुर नगर निगम की कार्यप्रणाली में सुधार की संभावनाएं बढ़ेगी।