मंगलौर : कार्यालय में घुसकर पालिका के वरिष्ठ कर्मचारी से मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना,

पालिकाकर्मियों में आक्रोश, अधिशासी अधिकारी से की शिकायत

भास्कर समाचार सेवा

मंगलौर। नगर पालिका के एक वरिष्ठ कर्मचारी के साथ पालिका कार्यालय परिसर में घुसकर मारपीट की गई। पूरी घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद पालिकाकर्मियों में आक्रोश है, जिसके बाद पालिकाकर्मी द्वारा मामले की शिकायत अधिशासी अधिकारी से की गई। अधिशासी अधिकारी द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है।

नगर पालिका परिषद मंगलौर में कार्यरत एक वरिष्ठ कर्मचारी पहले गृह कर अनुभाग देखते थे। फिलहाल उनसे दूसरे अनुभाग में काम लिया जा रहा है। आरोप है कि एक अधिवक्ता शनिवार को कार्यालय पहुंचा। तभी पालिका कर्मचारी भी अपने सहयोगी के साथ फील्ड में जाने के लिए तैयार थे। जैसे ही वह पालिका कार्यालय परिसर में पहुंचे, तभी वहां पर पहुंचे अधिवक्ता ने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी। कर्मचारी द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपी ने उनके साथ मारपीट कर गाली गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

मौके पर मौजूद पीआरडी का जवान पूरे मामले को देखता रहा, शोर सुनकर काफी लोग मौके पर जमा हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में पीड़ित कर्मचारी द्वारा लिखित तौर पर अधिशासी अधिकारी शाहिद अली को शिकायत की गई, जिसके बाद अधिशासी अधिकारी ने मामले कर्मचारी द्वारा दिए गए पत्र के साथ एक तहरीर पुलिस के नाम लिखकर कर्मचारियों के साथ कोतवाली को दिया।

इस दौरान आक्रोशित सभी कर्मचारी कोतवाली पहुंचे तथा उन्होंने पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। कर्मचारी यूनियन के महामंत्री शमशाद अहमद ने कहा कि घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दे दी गई है। यदि पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती तो पालिका कर्मचारी आगे की रणनीति पर विचार करेंगे।