दिल्ली-मुंबई नेशनल हाईवे पर क्रूजर से टकराया ट्रक

दिल्ली-मुंबई नेशनल हाईवे-48 पर ब्रेक फेल होने के कारण ट्रक ने क्रूजर से पीछे से टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बाद सड़क चीख पुकार मच गई।

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में दिल्ली-मुंबई नेशनल हाईवे-48 पर ट्रक ने क्रूजर को टक्कर मार दी। हादसे में क्रूजर सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा डूंगरपुर के बिछीवाड़ा इलाके में दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ। जानकारी के अनुसार ट्रक के ब्रेक फेल होने के कारण वह क्रूजर से पीछे से टकरा गया है। 

जानकारी के अनुसार जिले के रतनपुर बॉर्डर के पास ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। इससे चालक का ट्रक पर संतुलन नहीं रहा और वह उसके आगे चल रही क्रूजर में जा घुसा। टक्कर लगते ही क्रूजर पलट गई। उसमें सवार साल लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में क्रूजर में सवार 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। साथ ही शवों को भी मोर्चरी में रखवाया गया।