गणपत: ‘छोटी बच्ची अब स्टार बन गई है’

टाइगर श्रॉफ के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही इसे दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। हाल ही में, ‘गणपत’ अभिनेत्री कृति सेनन को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है और इस एतिहासिक पल को सेलिब्रेट करने के लिए टाइगर ने अपनी को-स्टार कृति की जमकर तारीफ की है।

‘गणपत’ की रिलीज से पहले टाइगर फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। ‘हीरोपंति’ के बाद एक बार फिर टाइगर और कृति की जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है। फैंस भी इस जोड़ी को स्क्रीन पर एक बार फिर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कृति को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेता ने कृति के लिए क्या कहा है।

टाइगर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कहा, ‘हीरोपंती में वह छोटी बच्ची थी, लेकिन अब वह सुपरस्टार बन गई हैं। मुझे नहीं पता कि यह डायलॉग ‘ छोटी बच्ची हो क्या ‘ क्यों वायरल हुआ, लेकिन मैं बहुत खुश हूं। वह यह अवॉर्ड डिजर्व करती हैं। फिल्म में उनकी भूमिका सराहनीय है और ‘मीमी’ को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था।’

टाइगर ने आगे कृति के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘उनके साथ काम करने का अनुभव अद्भुत रहा है। इतनी फिल्में करने के बाद और इतना स्टारडम हासिल करने के बाद भी वह नहीं बदली हैं। वह इतनी बड़ी स्टार बन चुकी हैं और अब भी वैसी ही हैं, जैसी ‘हीरोपंती’ में थीं। हम नौ साल बाद काम कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि हमने कल ही काम किया है। कुछ नहीं बदला है।’

बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गणपत’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है।