विजय ने जब आधी स्क्रिप्ट सुनकर रिजेक्ट कर दी फिल्म, बाद में ब्लॉकबस्टर साबित हुई मूवी, क्यों

तमिल सुपरस्टार दलपति विजय इन दिनों अपनी फिल्म लियो को लेकर चर्चा में हैं। एडवांस बुंकिग में हुई टिकट बिक्री के मामले में यह फिल्म जवान को पछाड़ चुकी है। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। यही वजह है कि फिल्म को लेकर साउथ के साथ नॉर्थ में भी जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लियो को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स के बीच आज हम थ्रोबैक थर्सडे में विजय से जुड़ा किस्सा बताने जा रहे हैं।

यूं तो दलपति विजय अब तक कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन आपको जानकारी होगी कि एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के दौरान बीच में ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक को रोककर इसमें काम करने से इनकार कर दिया था। इस फिल्म का नाम संदाकोझी था। यह फिल्म साल 2005 में आई थी। 

तमिल सुपरस्टार के मना करने के बाद यह फिल्म विशाल  के पास चली गई। उनके साथ जैस्मीन ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया। रिलीज के बाद यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर एन लिंगुस्वामी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। बातचीत में उन्होंने कहा था कि वह इस फिल्म का प्रस्ताव लेकर पहले विजय के पास पहुंचे थे, लेकिन स्क्रिप्ट का आधा हिस्सा सुने बिना ही उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया।

तब डायरेक्टर ने बताया था कि फिल्म का पहला हिस्सा सुनने के बाद उन्होंने मुझे रोक दिया। इसके बाद मैंने उनसे इसका कारण पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि फिल्म का दूसरा हिस्सा पूरी तरह से राजकिरण पर केंद्रित है।

कहा जाता है कि विजय को कथित तौर पर महसूस हुआ कि बतौर लीड एक्टर फिल्म में उनके लिए ज्यादा संभावनाएं नहीं हैं। इस वजह से अभिनेता ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। हालांकि, फिल्म जब बनकर तैयार हुई तो लोगों को यह बहुत पसंंद आई।