सलमान खान संग काम करने जा रहे करण जौहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। एक बार फिर फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों से सलमान खान और करण जौहर के वापस से सहयोग को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इन्हीं खबरों पर अब खुद फिल्ममेकर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

मीडिया से बातचीत में करण जौहर ने कहा, ‘सलमान और उनके पूरे परिवार के लिए मेरे मन में गहरा सम्मान है। मेरे पिता (यश जौहर) सलीम साहब (सलमान खान के पिता और स्क्रिप्ट राइटर) के बहुत करीब थे। मैंने आपको बताया कि कैसे सलमान ने फिल्म कुछ कुछ होता है के लिए हां कहा, उन्होंने इस तथ्य के आधार पर हां कहा कि वह मेरे पिता से प्यार करते थे।’

सलमान के साथ काम करने को लेकर करण जौहर ने कहा, ‘इस समय मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि उम्मीद है कि उस रिश्ते को जल्द ही जगह मिल जाएगी। मैं यह नहीं कह रहा हूं, मैं इससे इनकार नहीं कर रहा हूं। मैं कुछ चीजों को लेकर अंधविश्वासी हूं। मुझे लगता है कि सही समय आने पर मुझे यह कहना चाहिए।’

अभिनेता ने पहले करण जौहर कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ काम किया था, जिसमें वह एक कैमियो भूमिका में थे। वहीं, करण जौहर की आगामी फिल्म को लेकर रिपोर्ट है कि इसमें सलमान खान एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे, और दिसंबर 2023 के आसपास शूटिंग शुरू होगी। हालांकि, न तो अभिनेता और न ही फिल्म निर्माता ने अभी तक इसके बारे में आधिकारिक पुष्टि की है।सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.