आयरा खान: आयरा खान ने सगाई की थ्रोबैक तस्वीरों को साझा किया, दामाद संग थिरकते दिखे आमिर खान और रीना दत्त

थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए आयरा ने लिखा, ‘ये तस्वीरें 11 महीने से शेयर करने की सोच रही हूं, पर मैं इन्हें सही वक्त पर शेयर करना चाहती थी, ताकि इन्हें अटेंशन और प्यार मिल सके।’

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान ने पिछले वर्ष सगाई की थी। आयरा ने हाल ही में अपनी सगाई के दौरान की कुछ तस्वीरों को साझा किया है। आमिर की बेटी ने आज इन थ्रोबैक तस्वीरों को साझा किया है। आयरा ने अपने पिता आमिर और मां रीना दत्ता के साथ अपनी मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उनका परिवार और कुछ खास दोस्त मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सभी की नजरें आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्त पर टिक गई हैं। 

दामाद संग नाचते आमिर और रीना
आयरा खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें नुपूर घुटनों पर बैठकर आयरा को प्रपोज करते दिख रहे हैं। इस दौरान आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्त बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में आमिर खान भी दामाद संग नाचते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आयरा की मां भी नुपूर के साथ थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

नुपुर के लिए जाहिर किया बेशुमार प्यार
आमिर की लाड़ली आयरा और नुपुर शिखारे अगले वर्ष 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। आयरा की इंगेजमेंट तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि आमिर खान नुपूर जैसा दामाद पाकर बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर आयरा और नुपुर की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। आयरा ने इन तस्वीरों को साझा कर एक खूबसूरत पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट के जरिए वह नुपुर के लिए अपना बेशुमार प्यार जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं।  

आयरा ने नुपुर के लिए लिखा पोस्ट
थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए आयरा ने लिखा, ‘ये तस्वीरें 11 महीने से शेयर करने की सोच रही हूं, पर मैं इन्हें सही वक्त पर शेयर करना चाहती थी, ताकि इन्हें अटेंशन और प्यार मिल सके। आने वाले कल के नर्वस भी हूं। पहले मैं भाग्य पर विश्वास नहीं करती थी, पर आपके मिलने के बाद किस्मत पर यकीन हो गया है। आपको नहीं बता सकती कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं।’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published.