टीआरपी की रेस में ‘अनुपमा’ से छिना नंबर 1 का ताज, ये सीरियल बना टॉप

शहर से लेकर गांव तक टीवी इंडस्ट्री का एक अलग फैन बेस है। चाहे वो गांव हो या शहर महिलाएं शाम होते ही टीवी खोलकर कर बैठ जाती है और घर के काम साथ-साथ अपने पसंदीदा डेली ड्रामा शोज हमेशा देखती रहती है। जिसमें अनुपमा से लेकर गुम है किसी के प्यार में, कुमकुम भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई शो शामिल हैं।

हर हफ्ते नई-नई फिल्मों की रिलीज के बीच ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल ने हर बार की तरह इस हफ्ते की रेटिंग जारी कर दी है। इस बार टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर से बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। इंस्टाग्राम पर tellychakkar ने एक पोस्ट शेयर किया और इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट शेयर की है।

ellychakkar द्वारा शेयर किये गए पोस्ट के मुताबिक़ गुम है ‘किसी के प्यार में’ से लेकर पंड्या स्टोर तक 5 शो को टॉप फाइव पोजीशन पर रखा गया है। तो बिना देर किए चलिए बताते हैं कौन से सीरियल्स इस बार टॉप 5 में जगह बनाने के लिए तैयार हैं…

  1. गुम है किसी के प्यार में

इस हफ्ते स्टार प्लस का फेमस ‘गुम है किसी के प्यार में’ tellychakkar की रेटिंग में टॉप पवार है। इसकी टीआरपी 2.5 रही और ये शो लंबे समय से नंबर 1 पर रहे अनुपमा को पछाड़कर पहला नंबर पर पहुंच गया। ये शो बीते दिनों से अपनी पॉपुलैरिटी बटोरता जा रहा है। बीते साल यह लगातार नंबर 2 पर रहा है।

  1. अनुपमा

रंजन शाही का शो ‘अनुपमा’ दर्शकों को बीच काफी पॉपुलर हो गया है। ज्यादातर नंबर 1 पर रहने वाला रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ इस बार नंबर 2 पर है। टेली चेकर टीआरपी की लिस्ट में इसकी रेटिंग 2.2 है।

  1. तेरी मेरी डोरियां

स्टार प्लस का फेमस शोर तेरी मेरी डोरियां को टेलीचेकर के लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। इसकी टीआरपी2.00 है और यह बहुत ही पॉपुलर शो है। इसमें एक पंजाबी फैमिली की स्टोरी को दिखाया गया है, जिसमें दो अंगद और साहिबा अपने विचारों के कारण एक-दूसरे को नापसंद करते हैं।

  1. ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस पर पिछले कई सालों से प्रसारित हो रहा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को टेलीचेकर रेटिंग के लिस्ट में चौथे नंबर मिला है, जिसकी टीआरपी कुल 1.9 है।

  1. पंड्या स्टोर

स्टार प्लस का फेमस शो पंड्या स्टोर को टेलीचेकर रेटिंग पॉइंट में पांचवें नंबर मिला है। जिसकी रेटिंग कुल 1.9 है। यह शो एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी को दिखाता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.