अमेरिका: लेविस्टन में भीषण गोलीबारी, कई लोगों की मौत

संयुक्त राज्य अमेरिका के लेविस्टन, मेन में एक सामूहिक गोलीबारी की घटना में 22 लोगों के मारे जाने की खबर हैं, वहीं इस घटना में लगभग 60 …

संयुक्त राज्य अमेरिका के लेविस्टन, मेन में एक सामूहिक गोलीबारी की घटना में 22 लोगों के मारे जाने की खबर हैं, वहीं इस घटना में लगभग 60 अन्य घायल हो गए। यह घटना बुधवार देर रात (अमेरिकी स्थानीय समयानुसार) घटित हुई हैं।

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने फायरिंग की स्थिति में राइफल पकड़े हुए संदिग्ध की दो तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कीं और कहा कि वह बड़े पैमाने पर है।

इस बीच, काउंटी शेरिफ ने संदिग्ध की पहचान करने में जनता से मदद मांगी। लेविस्टन में सेंट्रल मेन मेडिकल सेंटर ने एक बयान जारी कर कहा कि वह “बड़े पैमाने पर हताहत, बड़े पैमाने पर गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया दे रहा है” और मरीजों को लेने के लिए क्षेत्र के अस्पतालों के साथ बात कर रहा है।

समाचार एजेंसी एपी के अनुसार, कई स्थानों पर सक्रिय शूटर की स्थिति की जानकारी मिलने के बाद, मेन राज्य पुलिस ने राज्य के दूसरे सबसे बड़े शहर के निवासियों को बुधवार रात को आश्रय देने का आदेश दिया।

पुलिस ने कहा, कृपया आपातकालीन प्रतिक्रियाकर्ताओं को अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए सड़कों से दूर रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.