पीयूष गोयल ने कहा- विश्व की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिकी बनने की राह पर है भारत!

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की राह पर है। पीयूष गोयल ने कहा कि अगले 25 साल में जब भारत आजादी का 100 वर्ष का जश्न मना रहा होगा तब भारत एक विकसित देश बन जाएगा। पढ़िए क्या है पूरी खबर।

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिकी बनने की राह पर है।

कहा कि अगर तेलंगाना के लोग भाजपा के पक्ष में मतदान करें तो तेलंगाना भी इस प्रगति का हिस्सा बन सकता है। उन्होंने कहा, हमें विश्वास है कि आने वाले 25 वर्ष में ‘अमृत काल’ के दौरान जब हम आजादी के सौ वर्षों का जश्न मनाएंगे भारत विकसित देश होगा। तेलंगाना के लोग विकास की इस यात्रा में साझीदार होना चाहते हैं।

तीन साल में दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा भारत
पीएम मोदी ने देशवासियों में उज्ज्वल भविष्य का आत्मविश्वास पैदा किया है। उन्होंने कहा, भारत अब दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी आर्थिकी बन गया है। हम अगले तीन वर्षों में दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिकी बन जाएंगे।

लोगों को ईमानदार सरकार के कार्यकाल में नए अवसर मिल सकते हैं। यह प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में पिछड़ा वर्ग से आने वाले मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के साथ संभव है। आरोप लगाया कि तेलंगाना के लोगों में भ्रष्टाचार और परिवारवाद को लेकर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार के खिलाफ गुस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.