एनिमल म्यूजिक इवेंट में बॉबी देओल के बेटे आर्यमन ने लूटी लाइमलाइट

रणबीर कपूर और बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का म्यूजिक लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया। इस इवेंट में रणबीर कपूर और बॉबी देओल दोनों ने शिरकत की। वहीं बॉबी देओल के बेटे आर्यमान भी इस मेगा इवेंट का हिस्सा बने।

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने इसके ट्रेलर की जमकर तारीफ की। हाल ही में, फिल्म का म्यूजिक लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया।

इस इवेंट में रणबीर कपूर और बॉबी देओल दोनों ने शिरकत की। वहीं, बॉबी के बेटे आर्यमान भी इस इवेंट का हिस्सा बने और उन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली। फैंस भी आर्यमान को देख कर उन्हें देओल परिवार का नेक्स्ट सुपरस्टार बताते हुए नजर आए।

बॉबी देओल के बेटे ने लूटी लाइमलाइट

सोशल मीडिया पर एनिमल म्यूजिक इवेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉबी देओल अपने बेटे आर्यमान को पैप के सामने पोज देने का तरीका बता रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाद में रणबीर भी बॉबी देओल के बेटे को पैप के साथ इंट्रोड्यूस करवाते हैं।

इवेंट में रणबीर रणबीर ब्लैक डेनिम जैकेट में बेहद स्टाइलिश लग रहे थे, वहीं बॉबी ब्लू डेनिम शर्ट में बेहद स्टाइलिश लग रहे थे और आर्यमन ने इस इवेंट में ब्लू टी शर्ट पहनी जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे।

बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं आर्यमान
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी ने अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने की वजह शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि भले ही आर्यमान इंडस्ट्री में शामिल हो सकते हैं या एक अभिनेता के रूप में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन बॉबी चाहते हैं कि वह पहले अपनी शिक्षा पूरी करें। क्योंकि अगर चीजें उसके पक्ष में काम नहीं करती, तो वह कुछ और करने के लिए तैयार रहें’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.