एस्ट्रो टिप्स: नहाने के पानी में मिलाएं चीजें, चमक उठेगा आपका भाग्य!

ऐसे कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कड़ी मेहनत करने के बाद भी मनचाहा परिणाम नहीं मिलता। आज हम आपकों कुछ ऐसे उपाय बातने जा रहे हैं जिन्हें करने से व्यक्ति को जीवन में सकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकते हैं। इसके लिए आपको नहाने के पानी में कुछ चीजों को मिलाना है और देखते ही देखते आपका बुरा भाग्य सौभाग्य में बदल जाएगा।

ज्योतिष शास्त्र को हिंदू धर्म में बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। यदि ज्योतिष शास्त्र के नियमों का पालन किया जाए, तो व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं से राहत मिल सकती है। साथ ही व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि का वास बना रहता है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार पानी में कौन-सी चीजें मिलाने से व्यक्ति को जीवन में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलते हैं।

होगी आयु में वृद्धि
ज्योतिष शास्त्र में माना गया है कि पानी में कच्चा दूध मिलाकर नहाने से व्यक्ति रोगों से मुक्त रहता है। साथ ही व्यक्ति की आयु में भी वृद्धि होती है। साथ ही इससे बुरी नजर लगने का खतरा भी नहीं रहता।

बना रहेगा सौभाग्य
पानी में एक चुटकी हल्दी मिलाकर नहाने से कुंडली में बृहस्पति ग्रह की स्थिति मजबूत होती है। जिससे व्यक्ति को अपने भाग्य में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही आप सौभाग्य के लिए पानी में चंदन मिलाकर भी स्नान कर सकते हैं।

बन जाएंगी रुके हुए काम
ज्योतिष शास्त्र में माना गया है कि यदि आप रोजाना नहाने के पानी में एक चुटकी नमक डालकर नहाते हैं, तो इससे नकारात्मक ऊर्जा आपके दूर बनी रहती है। साथ ही व्यक्ति के सभी रुके हुए काम धीरे-धीरे बनने लगते हैं।

इससे मिलेगा लाभ
गुलाब जल न केवल सौंदर्य को बढ़ाने का काम करता है, बल्कि रोजाना नहाने के पानी में एक दो बूंद गुलाब जल डालने से व्यक्ति के मान-सम्मान में वृद्धि होती है। वहीं, अगर आप इलायची को पानी में डालकर स्नान करते हैं तो इससे नकारात्मक ऊर्जा दूर रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.