बिग बॉस 17: विक्की सहित इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

रियलिटी शो बिग बॉस 17 से खाली एपिसोड में सन रईस खान बेघर हो गईं। उनके जाने के बाद कोरियन सिंगर औरा की एंट्री होते देखने को मिली, जिनके आने से घर का माहौल बदल गया। रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स की औरा के साथ मस्ती दिखाई गई, तो वहीं नॉमिनेटेड कंटेंस्टेंट्स का नाम भी सामने आ चुका है।

सना के बाद इनमें से कौन होगा एविक्ट?
जैसे-जैसे ‘बिग बॉस 17’ में एक-एक कंटेस्टेंट का एविक्शन हो रहा है, वैसे वैसे मेकर्स का गेम प्लान भी तगड़ा होता जा रहा है। उधर, शो में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट्स अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। नए हफ्ते से फिर से कुछ कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटकती नजर आएगी। इस हफ्ते के लिए चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है।

नॉमिनेशन के कटघरे में आए यह कंटेंस्टेंट्स
नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है। लिहाजा, नॉमिनेशन बने रहने वाले कंटेस्टेंट्स में से वह पहला नाम हैं। उनके अलावा विक्की, खानजादी और अभिषेक का नाम सबसे ज्यादा बार लिया गया, जिसकी वजह से वह नॉमिनेशन में आ गए हैं।

अभिषेक और विक्की की हुई लड़ाई
बिग बॉस 17 के एपिसोड में आपको विक्की कौशल और अभिषेक कुमार के बीच लड़ाई होते देखने को मिलेगी। किचन ड्यूटी को लेकर शुरू हुई है लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि विक्की, अभिषेक को क्रिमिनल तक कह देते हैं। जब विक्की ने अभिषेक को उसकी टोपी पहनने के लिए कहा, तो अरुण ने विक्की के गंजेपन का मजाक उड़ाया। इस दौरान विक्की को पत्नी अंकिता का फुल सपोर्ट मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.