IND vs SA: बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारत को पहला ODI जीतने पर दी बधाई

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को पहले वनडे मैच में 8 विकेट से धूल चटाई और सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में भारत की जीत के रियल हीरो रहे अर्शदीप सिंह, जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके।

उनके अलावा आवेश खान ने भी कमाल की गेंदबाजी की , जिनके खाते में 4 विकेट आए। दोनों ही गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका की टीम को 116 रन पर ऑलआउट कर दिया।

इसके जवाब में 117 रन का पीछा करते हुए साई सुदर्शन ने 55 रन की नाबाद पारी खेली और श्रेयस अय्यर ने 52 रन बनाए। भारत की जीत के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अपने एक्स( पूर्व में ट्विटर) पर ट्वीट कर टीम को बधाई दी।

Jay Shah ने Team India को पहला वनडे जीतने पर दी बधाई
दरअसल, भारतीय टीम की जीत के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा- भारतीय टीम को बधाई…. टीम इंडिया ने पहले वनडे में साउथ अफ्रीका को हराया। इसके साथ ही अर्शदीप सिंह को बधाई, जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 बल्लेबाजों को आउट किया। इसके अलावा अपने डेब्यू मैच में साई सुदर्शन ने फिफ्टी बनाई और टीम इंडिया की जात में अहम योगदान दिया।

भारत ने जीत के साथ वनडे सीरीज का किया आगाज
भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला के पहले वनडे मैच में 8 विकेट से साउथ अफ्रीका को मात दी। पहले बैटिंग करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 27.3 ओवर में 116 रन बनाए। इसके बाद भारत के लिए साई सुदर्शन (नाबाद 55 रन) और श्रेयस अय्यर (52 रन) ने अर्धशतकीय पारियां खेली। साउथ अफ्रीका की 200 गेंद बाकी रहने के हिसाब से ये वनडे में दूसरी सबसे बड़ी हार रही, जबकि भारत की ये चौथी बड़ी जीत रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.