‘डंकी’ की कमाई में जबरदस्त उछाल, नए साल पर डबल सेंचुरी बनाएगी शाह रुख खान की फिल्म

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन कर रही है। कॉमेडी, ड्रामा और सोशल मैसेज से सजी ये फिल्म लोगों को हंसाने के साथ ही सीख देने का प्रयास करती है। साल 2023 के अंत तक किंग खान की ये मूवी उम्मीद से भी बेहतर प्रदर्शन कर पाने में कामयाब रही है।

‘डंकी’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा
‘डंकी’ पांच दोस्तों की कहानी है, जो विदेश जाना चाहते हैं, लेकिन उनके पास वीजा नहीं है। ऐसे में वो आढ़े टेढ़े जुगाड़ लगाते हुए अपने सपने को पूरा करने की फिराक में लगे होते हैं। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी ‘डंकी’ में कॉमेडी का तगड़ा है। यही वजह है कि उतार-चढ़ाव के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ये मूवी डबल सेंचुरी के करीब पहुंच गई है।

डबल सेंचुरी बनाने से बस इतनी दूर
शनिवार 30 दिसंबर तक ‘डंकी’ की कमाई में हर दिन गिरावट देखी गई। वहीं, शनिवार को इसके कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘डंकी’ ने रिलीज के 10वें दिन 9.25 करोड़ की कमाई की है। जबकि, इसके पहले फिल्म का कलेक्शन 7 करोड़ था। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 176.47 करोड़ तक का टोटल बिजनेस कर लिया है।

‘सालार’ के आगे मजबूती से खडी है ‘डंकी’
शाह रुख खान की ये फिल्म प्रभास की ‘सालार’ से एक दिन पहले रिलीज हुई थी। ऐसे में दोनो मूवीज के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लैश देखने को मिल रहा है। ‘सालार’ 300 करोड़ के पार का बिजनेस कर गई है। जबकि, ‘डंकी’ के 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में अभी भी वक्त है। हालांकि, जिन आंकड़ों पर किंग खान की इस फिल्म का कलेक्शन रुका है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि नए साल पर फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस कर ले जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.