बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे डूब रही है ‘सालार’ की कश्ती, गुरुवार को बस हुई इतनी कमाई

प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म ‘सालार’ ने सिनेमाघरों में 22 दिसंबर 2023 को दस्तक दी थी। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ये एक्शन थ्रिलर फिल्म शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर ‘डंकी’ के एक दिन बाद ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

सालार की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धुआंधार तरीके से हुई और हिंदी से लेकर तेलुगु भाषा तक में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करना शुरू कर दिया।

13 दिनों तक को प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की मूवी ने काफी अच्छी कमाई की, लेकिन अब फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे गिरता हुआ नजर आ रहा है।

गुरुवार को ‘सालार’ का बॉक्स ऑफिस पर हुआ ऐसा हाल
प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सालार’ की सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु भाषा में हो रही थी, लेकिन 14वें दिन गुरूवार को इस भाषा में फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। सालार ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 13वें दिन लगभग 5.25 करोड़ के आसपास की कमाई की थी, लेकिन उसके अगले ही दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सालार ने गुरूवार को 14वें दिन 3.01 करोड़ का हिंदी भाषा में सिंगल डे पर कलेक्शन किया। प्रभास तेलुगु के एक बड़े स्टार हैं।

हालांकि, 14वें दिन तेलुगु भाषा में फिल्म की कमाई काफी निराशाजनक रही, क्योंकि ‘सालार’ सिंगल डे पर तेलुगु भाषा में महज 1.31 करोड़ की सिंगल डे पर कमाई कर पाई। इसके अलावा डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई 24 लाख रुपए, मलयालम में 8 लाख रुपए और कन्नड़ में 3 लाख रुपए की कमाई की।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतना पहुंचा है ‘सालार’ का कलेक्शन
सालार ने 14 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 378.17 करोड़ की नेट कमाई की है, जबकि इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन इंडिया में 441.15 करोड़ तक का हुआ है।

प्रभास-पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन स्टारर इस फिल्म की हिंदी भाषा में टोटल कमाई 133.76 करोड़, तमिल भाषा में 17.94 करोड़, तेलुगु भाषा में 210.56 करोड़, मलयालम में 10.77 करोड़ और कन्नड़ भाषा में 14 दिनों में टोटल 5.14 करोड़ का ‘सालार’ ने कलेक्शन कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.