बॉक्स ऑफिस पर फिर गूंज उठी ‘सालार’, वीकेंड पर बिजनेस में आया उछाल

Salaar Box Office Collection Day 17: प्रभास की सालार बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है। रविवार को फिल्म ने रिलीज के 17 दिन पूरे कर लिए। इसके साथ ही बिजनेस अब एक माइल स्टोन अचीव करने वाला है।

सालार ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक शुरुआत से जमाई है। फिल्म का कलेक्शन लगातार आगे बढ़ रहा है। शाह रुख खान की डंकी से मुकाबला होने के बावजूद सालार ने घुटने नहीं टेके और बाजी अपने पाले में कर ली।

ओपनिंग पर तोड़े सारे रिकॉर्ड ?
सालार ने बॉक्स ऑफिस पर हैरान कर देने वाली ओपनिंग की थी। फिल्म ने पहले दिन ही 90 करोड़ के ऊपर कलेक्शन कर लिया। रिलीज के चंद दिनों में सालार ने 100, 200 और 300 करोड़ में एंट्री कर ली। अब फिल्म 400 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है।

रविवार को किया कितना बिजनेस ?
सालार के वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म शुक्रवार को 3.65 करोड़ का कमाए, जबकि शनिवार को बिजनेस 5.45 करोड़ के करीब रहा। वहीं, Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रविवार को सालार के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म मे 7 जनवरी को 5.75 करोड़ कमाए। इसके साथ रिलीज के 17 दिनों में सालार ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 392.94 करोड़ कमा लिए है।

क्या है सालार की कहानी ?
सालार की कहानी की बात करें, तो ये खानसार के काल्पनिक शहर पर आधारित है। फिल्म दो दोस्त देवा (प्रभास) और वर्धा (पृथ्वीराज) के इर्द-गिर्द घूमती है। सालार : पार्ट 1- सीजफायर में प्रभास ने लीड रोल निभाया है। उनके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी शामिल हैं। सालार के बाद मेकर्स सालार 2 लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम सालार: पार्ट 2- शौर्यांग पर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.