बिग बॉस ने खेला अपना आखिरी दांव, एक चिट ने पलटकर रख दी कंटेस्टेंट की किस्मत!

बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले में बस अब चंद दिन ही बाकी रह गए हैं। इस पूरे हफ्ते जहां कंटेस्टेंट अपने गेम से दर्शकों के वोटों को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अब बिग बॉस के मेकर्स भी फिनाले वीक में ट्विस्ट पर ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।

बीते हफ्ते लाइव वोटिंग और कम वोट्स के आधार पर आयशा खान और ईशा मालवीय सलमान खान के शो से आउट हो गए, तो वहीं अब आखिरी वीक में बिग बॉस ने अपना लास्ट टास्क खेला, जहां मेकर्स ने अपना ऐसा आखिरी दांव कंटेस्टेंट के आगे फेंका, जिसने पूरे गेम को ही उलट-पुलट करके रख दिया।

बिग बॉस 17 में खेला गया आखिरी टास्क
बिग बॉस सीजन 17 का ये लास्ट हफ्ता है, ऐसे में मेकर्स तमाम कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरह से दर्शक इस शो के अंत तक जुड़े रहे। मंगलवार यानी कि आज सलमान खान के इस सीजन का आखिरी एलिमिनेशन टास्क खेला जाएगा, जिसमें सभी छह कंटेस्टेंट बिग बॉस के शो से एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हैं।

हाल ही में बिग बॉस के घर की पल-पल की खबर देने वाले द खबरी पेज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एलिमिनेशन टास्क का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें बिग बॉस मिडनाइट एलिमिनेशन टास्क करवा रहे हैं और घरवालों को कहते हैं कि सीजन की शुरुआत में ही उन्होंने कंटेस्टेंट को ये बता दिया था कि इस बार का सीजन बायस्ड होने वाला है, जिसमें अब वह अपना आखिरी दांव खेल रहे हैं।

एक चिट ने बदल दी इस कंटेस्टेंट की किस्मत
इस टास्क में टॉप 6 कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने एक चिट उठाने के लिए दी। इस चिट में जिस कंटेस्टेंट की पर्ची खाली है, जिस पर कुछ नहीं लिखा है, उसे उसी वक्त बिग बॉस का घर छोड़कर जाना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की जैन की हाथ में एलिमिनेशन की चिट आई और वह इस शो को आज के एपिसोड में अलविदा कह सकते हैं।

बिग बॉस सीजन 17 के पांच टॉप फाइनलिस्ट में जिन कंटेस्टेंट ने जगह बनाई है, उसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.