केरल में एनडीए आज से करेगा एक महीने की पदयात्रा…

आगामी लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा के नेतृत्व वाला राजग केरल में 27 जनवरी से एक महीने की राज्यव्यापी पदयात्रा शुरू कर रहा है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कासरगौड़ जिले में यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। प्रदेश में राजग के चेयरमैन के. सुरेंद्रन पदयात्रा की शुरुआत करेंगे और इस दौरान वह धार्मिक व सामाजिक नेताओं व सांस्कृतिक हस्तियों से मुलाकात करेंगे। वह विभिन्न केंद्रीय योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे।

पदयात्रा शुरू करने से पहले सुरेंद्रन मधुर मंदिर जाएंगे। पदयात्रा 29 जनवरी को कन्नूर, 30 जनवरी को वायनाडा और 31 जनवरी को वडकारा पहुंचेगी। 12 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पदयात्रा के तिरुअनंतपुरम चरण का उद्घाटन करेंगे। पदयात्रा 27 फरवरी को पलक्कड़ जिले में समाप्त होगी। भाजपा का कहना है कि सभाओं में राजग के विकास एजेंडे को प्रमुखता से रखा जाएगा।

जानकारी के मुताबिक पदयात्रा के प्रत्येक दिन विभिन्न केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय नेता पदयात्रा का उद्घाटन करेंगे।पदयात्रा 3-7 फरवरी के बीच अट्टिंगल, पथानामथिट्टा, कोल्लम और मवेलिकारा लोकसभा क्षेत्रों को कवर करेगी और 9-12 फरवरी के बीच कोट्टायम, अलाप्पुझा और तिरुवनंतपुरम को कवर करेगी।

पदयात्रा 14 फरवरी को इडुक्की में प्रवेश करेगी, 15 फरवरी को चलाकुडी में प्रवेश करेगी और 19 से 21 फरवरी के बीच मलप्पुरम, कोझिकोड और अलाथुर निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करेगी। सुरेंद्रन 23 फरवरी को पोन्नानी, 24 फरवरी को एर्नाकुलम और 26 फरवरी को त्रिशूर को कवर करेंगे।

रैली की प्रत्येक बैठक में लोगों को शामिल होने और केंद्र सरकार की विभिन्न विकास पहलों और योजनाओं के लाभार्थी बनने के लिए विशेष सहायता डेस्क की व्यवस्था की जाएगी। बीजेपी ने कहा कि रैली में एनडीए के विकास एजेंडे का भी प्रदर्शन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.