साउथ के बाद इस भाषा में ओटीटी पर रिलीज हुई ‘सालार’

सालार साल 2023 की बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म छप्परफाड़ कमाई की। देश के साथ- साथ विदेश में भी सालार का जलवा देखने को मिला। वहीं, हाल ही में फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की गई, लेकिन सिर्फ साउथ की भाषाओं में। अब फिल्म का एक डब वर्जन रिलीज कर दिया गया है।

केजीएफ डायरेक्टर की फिल्म होने की वजह से सालार को लेकर खूब बोलबाला देखने को मिला। फिल्म 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बनी।

किन भाषाओं में हो चुकी है स्ट्रीम
प्रभास के फैंस थिएटर्स के बाद सालार के ओटीटी रिलीज की राह देख रहे थे। लगभग एक महीने बाद फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया, लेकिन सिर्फ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में। वहीं, अब फैंस की भारी मांग को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक और वर्जन जारी कर दिया है।

सालार का रिलीज हुआ ये वर्जन
सालार के मेकर्स ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि फिल्म का इंग्लिश डब वर्जन ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। कैप्शन में फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी ने जानकारी दी कि भारी डिमांड के कारण उन्होंने फैंस की ये इच्छा पूरी की है। सालार सीजफायर का इंग्लिश वर्जन अब दुनियाभर में नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

निराश हुए हिंदी फैंस
सालार के ओटीटी रिलीज को लेकर मेकर्स ये फैसले भले काफी लोगों को पसंद आया हो, लेकिन हिंदी वर्जन का इंतजार कर रहे फैंस एक बार फिर मायूस हो गए। थिएटर्स के बाद से ही प्रभास के हिंदी भाषी फैंस फिल्म के हिंदी डब के ओटीटी रिलीज की राह देख रहे हैं। ऐसे में पहले साउथ और अब इंग्लिश में फिल्म को रिलीज करना उनके लिए निराशा करने वाला है।

सालार की स्टार कास्ट
प्रशांत नील ने सालार का डायरेक्शन किया है। वहीं, होम्बले फिल्म्स के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। सालार में प्रभास ने लीड किरदार निभाया है। उनके अलावा सालार की स्टार कास्ट में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.