शादी से पहले सुरभि चंदना ने ‘इश्कबाज’ की सहेलियों के साथ की बैचलरेट पार्टी

इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी सीरियल्स से घर-घर की चहेती बनीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अब अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने जा रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मिस से मिसेज बनकर हमेशा के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) की होने वाली हैं।

सुरभि चंदना की प्रोफेशनल लाइफ से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा सीक्रेट रखा। वह पिछले 13 सालों से करण शर्मा को डेट कर रही थीं। हालांकि, उन्होंने किसी को कानों-कान खबर नहीं होने दी। शादी की अनाउंसमेंट से कुछ दिन पहले उन्होंने करण के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी।

ब्राइड्समेड ने होने वाली दुल्हन को दिया सरप्राइज
अब सुरभि चंदना बस चंद दिनों में करण की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। शादी से 11 दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की। टीवी एक्ट्रेसेज मानसी श्रीवास्तव और श्रेणु पारिख समेत दोस्तों ने होने वाली दुल्हन सुरभि के लिए एक प्यारा सा सरप्राइज प्लान किया था। उन्होंने रूम को बैलून के साथ डेकोरेट करके केक और कप केक के साथ ब्राइड टू बी को खास महसूस कराया।

सुरभि चंदना ने किया देवर संग डांस
दोस्तों के साथ रूम में पार्टी एन्जॉय करने के बाद सुरभि चंदना ने रेस्तरां में धूम मचाई। सुरभि की बैचलरेट पार्टी में ‘इश्कबाज’ की पूरी स्टार कास्ट शामिल थी। एक तरफ सुरभि ने येलो कलर की फ्लोरल साइड कट ड्रेस पहनी थी, वहीं सारी ब्राइड्समेड ने ब्लैक आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाया था। एक वीडियो में सुरभि को ऑन-स्क्रीन देवर ओमकारा यानी कुणाल जयसिंह के साथ ‘बन्नो’ गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि सुरभि चंदना अपने बिजनेसमैन मंगेतर करण शर्मा के साथ 1 और 2 को शादी करेंगी। शादी राजस्थान के जयपुर में होगी। कुछ दिन पहले सुरभि ने बताया था कि शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.