अच्छी खबर! विस्तारा 15 मार्च से शुरू करेगी देहरादून-बंगलूरू के बीच डायरेक्ट फ्लाइट

विमानन कंपनी विस्तारा आगामी 15 मार्च से देहरादून-बंगलूरू के बीच डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने जा रही है। वर्तमान में विस्तारा की देहरादून और मुंबई को सिर्फ दो उड़ानें हैं। कुछ माह पहले एक अन्य फ्लाइट को देहरादून-मुंबई के बीच कुछ दिनों के लिए ही संचालित किया था।

अब विस्तारा देहरादून-बंगलूरू के बीच नियमित फ्लाइट संचालित करने जा रही है। जिससे हवाई यात्रियों को देहरादून-बंगलूरू के बीच सीधी हवाई उड़ान का एक और विकल्प मिल सकेगा।

दोपहर में आएगी फ्लाइट
एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार विस्तारा की 15 मार्च से शुरू होने वाली नई फ्लाइट हवाई यात्रियों को लेकर दोपहर 2:55 बजे बंगलूरू से दून एयरपोर्ट पहुंचेगी। वहीं एयरपोर्ट से यात्रियों को लेकर यह फ्लाइट शाम 3:25 बजे वापस बंगलूरू को उड़ान भरेगी।

समर शेड्यूल में दोगुनी हो जाती है फ्लाइटों की संख्या
चारधाम यात्रा शुरू होने और दूसरे राज्यों में छुट्टियां शुरू होने के साथ ही समर शेड्यूल शुरू हो जाता है। जिसके बाद एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की संख्या लगभग दोगुनी हो जाती है। समर शेड्यूल में कई नए शहर भी दून एयरपोर्ट से सीधे जुड़ जाते हैं। वहीं कई नई विमानन कंपनियां भी देहरादून का रुख करती हैं। वर्तमान में दून एयरपोर्ट पर प्रतिदिन 15 के लगभग उड़ानें विभिन्न शहरों के लिए उड़ान भर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.