अल्लू अर्जुन के वैक्स स्टैच्यू के साथ बेटी अरहा ने दिया ‘पुष्पा’ का सिग्नेचर पोज

अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं। पुष्पा के लिए नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुके अभिनेता ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में, उनका वैक्स स्टैच्यू बना जिसका अनावरण हुआ है।

दरअसल, अल्लू अर्जुन का दुबई के मैडम तुसाद (Madame Tussauds Dubai) में वैक्स स्टैच्यू बना है, जिसका अभिनेता ने खुद अनावरण किया है। पुष्पा एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सारी लाइमलाइट उनकी बेटी ने बटोर ली है।

अल्लू अर्जुन के वैक्स स्टैच्यू का अनावरण
अल्लू अर्जुन ने 28 मार्च को दुबई के मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया। स्टैच्यू ‘पुष्पा’ के सिग्नेचर पोज में बना हुआ था। रेड कोट, व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट में अल्लू का स्टैच्यू एकदम रियल लग रहा था। यही नहीं, खुद अभिनेता ने भी अपने स्टैच्यू के साथ रेड आउटफिट में ट्विनिंग की। अनावरण के दौरान अभिनेता की बेटी भी मौजूद रहीं।

अल्लू अर्जुन की बेटी ने दिया पुष्पा पोज
जब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun at Madam Tussauds) अपने स्टैच्यू का अनावरण कर रहे थे तो उनकी बेटी अरहा (Allu Arjun Daughter) पहले से ही वहां मौजूद थीं। वह मुस्कुराते हुए अपने पापा का पुष्पा पोज दे रही थीं। पर्दा हटने के बाद जैसे ही अर्जुन ने अपनी बेटी को देखा, उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट आ गई। मैडम तुसाद द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। ब्लैक आउटफिट में अरहा भी अपनी मासूमियत से चाहने वालों का दिल जीत रही हैं।

अल्लू अर्जुन अपकमिंग मूवी
तीन साल बाद ‘पुष्पा’ का सीक्वल आ रहा है। अल्लू अर्जुन अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2 Release Date) की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के सीक्वल की काफी समय से चर्चा हो रही है। सुकुमार निर्देशित फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास संदीप रेड्डी वांगा के साथ भी एक फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.