Shubman Gill ने इन खिलाड़ियों को बताया गुजरात टाइटंस की हार का मुजरिम

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बुधवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने गुजरात टाइटंस (GT) को 6 विकेट से रौंदकर बड़ी जीत हासिल की। पहले बैटिंग करते हुए गुजरात टाइटंस की शुरुआत खराब रही। दिल्ली के पैसर्स ने गुजरात को 89 रन पर ऑलआउट कर दिया।

गुजरात टाइटंस के दोनों ओपनर्स सस्ते में पवेलियन लौटे, जिसके बाद गुजरात की टीम शुरुआती झटकों से उबर नहीं सकी और टीम लगातार विकेट खोती चले गई।

गुजरात टाइटंस पूरे 20 ओवर का भी खेल नहीं खेल सकी और 17.3 ओवर में 89 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 8.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स द्वारा मिली करारी हार के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) काफी निराश दिखे।

Shubman Gill ने दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार का इन्हें ठहराया जिम्मेदार
गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill Losing Statement) ने मैच हारने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान कहा कि पिच का टीम के खराब प्रदर्शन में कोई रोल नहीं है। गिल ने आगे कहा कि मैं और बाकी बैटर्स ने शॉट सेलेक्शन को जिम्मेदार ठहराया। गिल ने कहा कि हमारी बैटिंग काफी एवरेज थी। इस मैच से आगे बढ़ने और जोरदार कमबैक करने की हमें जरूरत है।

अगर आप कुछ विकेट गिरने को देखेंगे तो लगेगा कि विकेट बिल्कुल ठीक था, लेकिन हमारी बैटिंग खराब थी। जैसे ऋद्धिमान भाई और साई सुदर्शन आउट हुए, उसमें पिच का कोई दोष नहीं। हमारे शॉट सेलेक्शन ही खराब रहे। अगर 90 रन के चेज में जब तक कोई गेंदबाज डबल हैट्रिक नहीं लेता, तब तक विरोधी टीम मैच में बनी रहती है।

GT vs DC: गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया
गुजरात टाइटंस की टीम पहले बैटिंग करते हुए17.3 ओवर में 89 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। राशिद खान के बल्ले से सबसे ज्यादा 31 रन निकले। उनके अलावा कोई भी ज्यादा रन नहीं बना सका। दिल्ली की टीम की तरफ से मुकेश कुमार ने तीन और ईशांत और स्टब्स को दो-दो सफलता मिली।

90 रन का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 67 गेंद शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया। यह दिल्ली कैपिटल्स की गेंदों के हिसाब से आईपीएल के इतिहास की सबसे बड़ी जीत रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.