‘एलएसडी 2’ को मुश्किल से मिल रहे दर्शक, करोड़ों कमाने के लिए करनी पड़ेगी और मेहनत

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘एलएसडी 2’ (Love S** Dhokha) ने टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हाइप क्रिएट की थी। फिल्म ढेर सारे बोल्ड सीन से भरी है, इसलिए रिलीज से पहले ही मेकर्स ने वॉर्निंग जारी कर दी थी। अब जब मूवी थिएटर्स में एंट्री ले चुकी है, तो कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ते हुए एक मुकाम को हासिल करने की जद्दोजहद में है।

‘एलएसडी 2’ उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पहली बॉलीवुड फिल्म है। इसी के साथ ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस बोनिता राजपुरोहित (Bonita Rajpurohit) भी फर्स्ट टाइम स्क्रीन पर नजर आई हैं। ‘एलएसडी 2’ के जरिये उन्होंने एक तरह से अपने स्ट्रगल को बताने की कोशिश की है। यह आज की जेनरेशन की हकीकत को दिखाती मूवी है, लेकिन लगता है कि लोगों को इसमें कम ही दिलचस्पी आ रही है।

टिकट खिड़की पर हुआ ‘एलएसडी 2’ का ये हाल
‘एलएसडी 2’ लोगों को कितनी पसंद आ रही है, इसका अंदाजा टिकट विंडो पर हुई कमाई से लग रहा है। 15 लाख से ओपनिंग लेने वाली ये फिल्म एक करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘एलएसडी 2’ ने चौथे दिन यानी सोमवार को 8 लाख तक की कमाई की है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 73 लाख तक पहुंच गया है। यानी एक करोड़ कमाने के लिए फिल्म को 10 दिन और लग सकते हैं।

कम स्क्रीन मिलने से परेशान दिबाकर बनर्जी
हाल ही में ‘एलएसडी 2’ के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने फिल्म को कम स्क्रीन टाइम मिलने पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि एक साथ कई फिल्में और सीरीज रिलीज हुईं। दो हफ्ते पहले एक और बड़ी फिल्म रिलीज हुई, जिसने दुर्भाग्य से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मगर कई सिनेमाघरों में उसकी एडवांस बुकिंग हो चुकी थी। ऐसे में अब कलेक्शन के रिजल्ट के बाद भी उन स्क्रीन्स का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.