Actor Deepak Tijori was cheated, famous producer robbed him of his money, FIR lodged
Actor Deepak Tijori was cheated, famous producer robbed him of his money, FIR lodged

एक्टर दीपक तिजोरी के साथ हुई धोखाधड़ी, मशहूर प्रोड्यूसर ने हड़पे पैसे, एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है।

एक्टर ने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर पैसों की धोखाधड़ी करने का गंभीर आरोप लगाया है। दीपक ने आरोप लगाया कि फिल्म बनाने के लिए निर्माता ने उनसे भारी रकम ली और बाद में भुगतान करने से इनकार कर दिया। दीपक ने अंबोली पुलिस स्टेशन में विक्रम खाखर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को अभिनेता…दीपक तिजोरी द्वारा प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में 17.40 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। दीपक तिजोरी ने पैसों की धोखाधड़ी के मामले में अंबोली पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया है। विक्रम खखर ने लंदन में अपनी फिल्म ‘टिप्सी’ की शूटिंग में मदद करने का वादा किया था, जिसके लिए उनसे 17.40 लाख रुपये चार्ज किए गए थे।

जब मैंने फिल्म के बारे में पूछा तो निर्माता विक्रम खाखर कोरोना के कारण देरी होने की बात कहते रहे। फिल्म की शूटिंग यूरोप में रुक गई है। दीपक ने कहा है कि कोरोना का असर कम होने के बाद भी उन्होंने मुद्दों को आगे बढ़ाना जारी रखा।

Also read this: एयर मार्शल एपी सिंह को भारतीय वायु सेना का अगला प्रमुख नियुक्त किया गया

दीपक ने कहा कि जब उन्हें एहसास हुआ कि निर्माता का ‘टिप्सी’ की शूटिंग शुरू करने का कोई इरादा नहीं है तो उन्होंने पैसे वापस मांगे लेकिन एक्टर को पैसे वापस नहीं लौटाए गए। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस द्वारा जानकारी उपलब्ध करायी गयी है। यह घटना साल 2020 में तीन से 14 मार्च के बीच हुई। दीपक ने तीन मार्च 2020 को प्रोड्यूसर के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे। दी गई राशि में जीएसटी शामिल है। निर्माता ने अपना वादा पूरा नहीं किया और पैसे वापस करने से भी इनकार कर दिया।