मर्सिडीज-एएमजी जी 63 ग्रैंड एडिशन हुआ लॉन्च

एएमजी जी 63 ग्रैंड एडिशन की सभी 1000 इकाइयां गोल्ड ग्राफिक्स के साथ एक विशेष मैनुफैक्टर नाइट ब्लैक मैग्नो रंग में तैयार की गई हैं। एसयूवी बड़े 22-इंच सेंटर-लॉक फोर्ज्ड एएमजी पहियों पर चलती है जो गोल्ड से तैयार किए गए हैं। बंपर फ्रंट स्किड प्लेट स्पेयर व्हील रिंग और सीट की सिलाई सहित विभिन्न इंटीरियर बिट्स पर सोने की सजावट की गई है।

मर्सिडीज-एएमजी ने भारत में जी 63 ग्रैंड एडिशन एसयूवी को 4 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया है। ग्रैंड संस्करण भारत में मौजूदा जी 63 के आखिरी बैचों में से एक होगा। खास बात ये है कि ये लग्जरी कार भारत में कुल 25 यूनिट आएगी।

मर्सिडीज-एएमजी जी 63 ग्रैंड एडिशन
भारत को इस विशेष संस्करण जी वैगन की सिर्फ 25 इकाइयां मिलेंगी, मर्सिडीज-बेंज ने कहा है कि इसे पहले मौजूदा मेबैक, एस-क्लास और मर्सिडीज-एएमजी ग्राहकों को बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

इस लिमिटेड एडिशन के जी वैगन में क्या है खास?
एएमजी जी 63 ग्रैंड एडिशन की सभी 1,000 इकाइयां गोल्ड ग्राफिक्स के साथ एक विशेष मैनुफैक्टर नाइट ब्लैक मैग्नो रंग में तैयार की गई हैं। एसयूवी बड़े, 22-इंच, सेंटर-लॉक फोर्ज्ड एएमजी पहियों पर चलती है, जो गोल्ड से तैयार किए गए हैं। बंपर, फ्रंट स्किड प्लेट, स्पेयर व्हील रिंग और सीट की सिलाई सहित विभिन्न इंटीरियर बिट्स पर सोने की सजावट की गई है। इंटीरियर को भी हर संभावित सतह पर नप्पा लेदर से लपेटा गया है और पैसेंजर साइड ग्रैब हैंडल पर एक ‘ग्रैंड एडिशन’ बैज है।

एएमजी जी 63 ग्रैंड एडिशन इंजन
AMG G 63 ग्रैंड एडिशन में वही सामना इंजन मिलता है, जो नियमित मॉडल में आती है। AMG G 63 SUV के समान इसमें 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 मिलता है, जोल 585 हॉर्स पावर और 850Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

इंटीरियर में कई जगह मिलेंगे गोल्ड के एलिमेंट
बंपर, फ्रंट स्किड प्लेट, स्पेयर व्हील रिंग और सीट की सिलाई सहित विभिन्न इंटीरियर बिट्स पर सोने की सजावट की गई है। इंटीरियर को भी हर संभावित जगहों पर लेदर देखने को मिलेगा। पैसेंजर साइड ग्रैब हैंडल पर एक ‘ग्रैंड एडिशन’ बैज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.