iPhone 15 Series: हर रोज आ रही है नए आईफोन में परेशानी, ये पांच दिक्कतें अब तक आईं सामने

एपल ने इस महीने की शुरुआत में ही iPhone 15 सीरीज लॉन्च की है। iPhone 15 सीरीज की बिक्री भी भारत समेत दुनिया के कई देशों में शुरू हो गई है, लेकिन लोगों के हाथ में पहुंचने के बाद लोग परेशान हैं। लोग iPhone 15 के साथ आ रही दिक्कतों को लेकर लगातार शिकायत कर रहे हैं। सबसे ज्यादा शिकायतें फोन के गर्म होने को लेकर सामने आई हैं। आइए iPhone 15 सीरीज को लेकर अब तक सामने आईं सभी दिक्कतों के बारे में जानते हैं…

खूब गर्म हो रहा iPhone 15
नए आईफोन के यूजर्स फोन के गर्म होने से सबसे ज्यादा परेशान हैं। यूजर्स का दावा है कि फोन के कैमरे को इस्तेमाल करने पर यह गर्म हो रहा है। इसके अलावा गेमिंग के दौरान भी आईफोन गर्म हो रहा है। इसके अलावा चार्जिंग के समय भी iPhone 15 गर्म हो रहा है। एपल ने गर्म हो रहे आईफोन को टीक करने के लिए एपल ने एक अपडेट भी जारी किया है।

सेटअप के दौरान फ्रीज हो रहा आईफोन
कई यूजर्स ने शिकायत की है कि नया iPhone 15 सेटअप के दौरान फ्रीज हो गया था। एपल का लोगो स्क्रीन से हट ही नहीं रहा था। यह दिक्कत लोगों को तब आई है जब उन्होंने पुराने फोन से ट्रांसफर करने की कोशिश की। नए अपडेट में इस बग को फिक्स कर दिया गया है।

स्लो और लैग की दिक्कत
कुछ iPhone 15 यूजर्स ने फोन के स्लो होने की शिकायत की है। यूजर्स का दावा है कि iOS 17 के साथ फोन स्लो हो गया है और कई बार लैग (अटक) भी कर रहा है।

टाइटेनियम बॉडी
एपल जिस टाइटेनियम बॉडी को लेकर सबसे ज्यादा प्रचार कर रहा है, उसी बॉडी ने यूजर्स को परेशान कर दिया है। यूजर्स का कहना है कि उनका फोन काफी गंदा हो रहा है। इसके अलावा बॉडी पर आसानी से स्क्रैच पड़ रहे हैं। कई यूजर्स ने नए फोन को बॉक्स से निकालते ही स्क्रैच की शिकायत की है।

कमजोर iPhone
कई यूट्यूबर्स ने वीडियो में दिखाया है कि नया आईफोन काफी कमजोर है। यह आसानी से टूट सकता है। दावा किया जा रहा है कि पुराने वाले आईफोन मॉडल के मुकाबले नए आईफोन की बिल्ड क्वालिटी कमजोर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.