देवरिया : सिपाही हत्या कांड के 5 बदमाश गिरफ्तार

देवरिया जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनूघाट चैराहे के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, इस दौरान बिहार राज्य के रहने वाले पांच बदमाशों को सदर कोतवाली पुलिस और SOG की संयुक्त टीम ने अरेस्ट किया।

 देवरिया जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनूघाट चैराहे के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, इस दौरान बिहार राज्य के रहने वाले पांच बदमाशों को सदर कोतवाली पुलिस और SOG की संयुक्त टीम ने अरेस्ट किया। इनके पास से एक लग्जरी वाहन, अवैध असलहे और कई मोबाइल बरामद हुआ है।

आपके को बता दे कि बीते 20 सितंबर की देर रात भटनी थाना क्षेत्र के केरवनीया पुल के पास बैरियर तोड़कर लग्जरी गाड़ी से शराब तस्कर भाग रहे थे, बैरियर के पास ड्यूटी कर रहे भटनी थाने में तैनात कांस्टेबल महानंद यादव ने तस्करों को रोकने का प्रयास किया तभी अचानक बैरियर टूटकर उनके सर पर लगा गया जिसके कारण उनको गम्भीर चोट आयी और उनकी मौत हो गई थी।

इस पूरे मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी थी, तभी पांचो अभियुक्त सदर कोतवाली क्षेत्र के सोनू घाट चौराहे की तरफ लग्जरी वाहन से कहीं जाने की फिराक में थे तभी पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई जहां सिपाही हत्याकांड के मुख्य आरोपी, राजन कुमार सिंह और उनके साथी शत्रुघ्न शाह, राकेश सिंह, शैलेंद्र यादव, नारायण सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि कुछ और नाम प्रकाश में आया है पुलिस बहुत जल्द ही इन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।