ग़ाज़ियाबाद में पुलिस ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम…

एक और पुलिस महिलाओं को सुरक्षित वातावरण देने के लिए मिशन शक्ति और पिंक चौकिया स्थापित कर रही है। तो वही दूसरी ओर खाकी में हैवान छिपे में हो जो सड़को पर लड़कियों के शिकार में जुटे है। मामला ग़ाज़ियाबाद का है जहाँ पर 16 सितम्बर को शहर के साईं उपवन में एक युवती अपने मंगेतर के साथ घूमने आयी थी वहां उन्हें पीआरवी पर आये पुलिसकर्मी राकेश और दिगम्बर ने रोक लिया और युवती के मंगेतर को चाटे रसीद कर दिए।

ग़ाज़ियाबाद : एक और पुलिस महिलाओं को सुरक्षित वातावरण देने के लिए मिशन शक्ति और पिंक चौकिया स्थापित कर रही है। तो वही दूसरी ओर खाकी में हैवान छिपे में हो जो सड़को पर लड़कियों के शिकार में जुटे है। मामला ग़ाज़ियाबाद का है जहाँ पर 16 सितम्बर को शहर के साईं उपवन में एक युवती अपने मंगेतर के साथ घूमने आयी थी वहां उन्हें पीआरवी पर आये पुलिसकर्मी राकेश और दिगम्बर ने रोक लिया और युवती के मंगेतर को चाटे रसीद कर दिए। युवती ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया है कि उनमें से एक पुलिसकर्मी राकेश ने उसके साथ छेड़खानी और उससे अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया।

जब लड़की और उसके उसके मंगेतर ने उनके हाथ पैर जोड़े तो उनसे 10 हजार रकम की मांग की गई। बाद के पैसे में 1 हजार रुपये पुलिसकर्मियों ने paytm करवा लिए। युवती ने आरोप है कि इस दौरान उससे लगातार छेड़छाड़ की जाती रही। युवती गौतमबुद्धनगर की रहने वाली है और वो अपने मंगेतर के संग गाज़ियाबाद के सांई उपवन में घूमने आई थी। इस घटना के मामले में नगर कोतवाली घंटाघर में छेड़खानी और भ्रस्टाचार अधिनियम के तहत 2 पुलिसकर्मियों समेत 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

युवती के शिकायत देने के बाद घर पहुँचे पुलिसकर्मी वापस की रकम

युवती ने जब इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी तो छेड़खानी करने वाले दोनो पुलिसकर्मी पीड़िता के घर पहुँच कर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे इसके लिए आरोपी राकेश ने युवती को फोनकर धमकाया बाद में 22 सितम्बर को पीड़िता के घर रात 11 बजे पहुँचे और जो रकम paytm के जरिये ली गयी थी उसे भी वापस किया गया हैं। ताकि कंप्लेन वापस ले ली जाए।

पुलिसकर्मी हुआ ससपेंड जांच के आदेश

डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि दिगंबर कुमार सिपाही है जिसे सस्पेंड किया जा चुका है। साथ ही होमगार्ड का सिपाही राकेश पर भी कार्यवाई हुई है। इनके खिलाफ विभागीय जांच के साथ ही दर्ज मुकदमे में जांच की गई है।
साथ ही तीसरे आरोपी के बारे में जानकारी जुटाकर सख्त कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.