महिला कॉन्स्टेबल की हत्या का दो साल बाद खुलासा !

दिल्ली की पूर्व महिला कॉन्स्टेबल की हत्या का दो साल बाद सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हत्या उसके साथ काम करने वाले सिपाही ने की। एकतरफा प्यार में इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने महिला कांस्टेबल का कंकाल बरामद कर लिया है।

देश की राजधानी दिल्ली से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शादी करने की चाहत पूरी न होने पर दिल्ली पुलिस के एक हवलदार ने साल 2020 में इस्तीफा दे चुकी पूर्व महिला सिपाही की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्याकांड का ऐसा जाल बुना गया कि दो साल तक पूर्व सिपाही की हत्या का राज नहीं खुला। 

मामले की जांच क्राइम ब्रांच के पास पहुंची तो पुलिस ने हत्याकांड की पूरी साजिश से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस के हवलदार सुरेंद्र सिंह राणा (42), साले राविन (26) निवासी गांव ससरौली, झज्जर, हरियाणा निवासी और राविन के दोस्त राजपाल (33) निवासी गांव सुनरेती, झज्जर निवासी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने सुरेंद्र की निशानदेही पर पूर्व महिला सिपाही का कंकाल बुराड़ी इलाके में नाले से बरामद कर लिया है। आरोपी ने गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को नाले में पत्थरों के नीचे छिपा दिया था। 

पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक विभाग के पास भेज दिया है। अब पुलिस पूर्व सिपाही की पहचान को पुख्ता करने के लिए उसकी मां का डीएनए सैंपल लेकर उनसे मिलान करने की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.