आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी!

आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के आवास पर ईडी की छापेमारी को लेकर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले को एक काल्पनिक घोटाला बताया है तो वहीं दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने ईडी की छापेमारी को मोदी सरकार की बौखलाहट बताया है।

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति (Delhi Liquor Scam Case) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने आज बुधवार को आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के आवास पर छापेमारी की है। ईडी की ओर से यह कार्रवाई राज्यसभा सांसद के दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू स्थित सरकारी आवास पर की गई है।

ईडी की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी(आप) ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आबकारी नीति को एक काल्पनिक घोटाला बताया है।
इसी कड़ी में दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने ईडी की कार्रवाई को मोदी सरकार की बौखलाहट बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 महीनों में एक हजार से अधिक जगहों पर ईडी की छापेमारी में कुछ नहीं मिला, संजय सिंह के घर भी कुछ नहीं मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.