विश्वकप से पहले विराट कोहली–अनुष्का ने फेन्स से किया अनुरोध, देखिये ?

जल्द ही भारत में ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023, 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. जहां बहुप्रतीक्षित खेल का महाकुंभ प्रारंभ होने से ठीक एक दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक सलाह साझा किया है. जिन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया। साथ में मशहूर अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक टिप्पणी की।

गुरुवार की सुबह विराट कोहली ने एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा था, “जैसे-जैसे हम विश्व कप के नजदीक पहुंच रहे हैं, मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहूंगा कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट के लिए बिल्कुल भी अनुरोध न करें, कृपया विश्व कप का आनंद अपने-अपने घर से लें।

आपको बता दें कि विराट कोहली के इस नोट को रीपोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने भी अपनी आईजी स्टोरी पर लिखा, “और मुझे बस यह जोड़ने दीजि, यदि आपके इस संदेशों का जवाब नहीं मिलता है तो कृपया मुझे मदद के लिए अनुरोध न करें। अपनी समझ के लिए धन्यवाद।” और उसने अपनी रीपोस्ट में कई हास्यप्रद इमोजी भी साथ में जोड़ी है.

कल गुरुवार से विश्व कप के कुल 48 मैच 10 स्थानों पर आयोजित किये जायेंगे। भारत अपने मैच दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, पुणे, लखनऊ, धर्मशाला, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और अहमदाबाद में खेलेगा।