‘दुरंगा 2’ का टीजर जारी, ‘विलेन’ बनकर छा गए अमित साध

दुरंगा 2 टीजर आउट दृष्टि धामी अमित साध और गुलशन देवैया स्टारर वेब सीरीज दुरंगा सीजन 2 का टीजर रिलीज हो गया है। इस बार का सीजन पहले से और भी ज्यादा धमाकेदार होगा जिसकी झलक टीजर में साफ दिखाई दे रही है। टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट हाई कर दिया है। देखिए- दुरंगा सीजन 2 का धांसू टीजर।

साल 2022 में रिलीज हुई ‘दुरंगा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से एक रही। इस सस्पेंस क्राइम थ्रिलर सीरीज को काफी पसंद किया गया था। तब से इसके दूसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा था। आखिरकार, दूसरा सीजन ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है और धमाकेदार टीजर ने फैंस के बीच बज क्रिएट कर दिया है।

हाल ही में, ‘दुरंगा सीजन 2’ का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया। टीजर इतना दमदार है कि फैंस इसका इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। टीजर का सबसे बड़ा हाइलाइट अमित साध (Amit Sadh) हैं, जिनकी शानदार झलक भर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

14 साल बाद लौटेगा सम्मित का पास्ट
टीजर की शुरुआत सारंगवाड़ी हत्यारा से होती है। दृष्टि धामी किलर को ढूंढने के लिए जी जान लगाती दिखाई देगी। वहीं, सम्मित पटेल यानी गुलशन देवैया पहचान बदलकर अपनी फैमिली के साथ नई शुरुआत करने की कोशिश करता है। वहीं, 14 साल से कोमा में अमित साध से जुड़ा सम्मित का एक पास्ट है, जो मन ही मन उसे डरा रहा है। उसे डर है कि अगर अमित साध उठा तो सम्मित और उसका परिवार का क्या होगा|

इसके बाद होती है अमित साध की एंट्री, जो सम्मित (गुलशन) की जिंदगी दूभर कर देगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि अमित साध से सम्मित खुद को और फैमिली को कैसे बचाता है।

कब रिलीज होगी दुरंगा सीजन 2?
‘दुरंगा सीजन 2’ को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं। अभी तक रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। सीरीज में दृष्टि, अमित और गुलशन के अलावा अभिजीत खांडेकर, दिव्या सेठ, हेरा मिश्रा, राजेश खट्टर, जाकिर हुसैन, बरखा सेनगुप्ता, निवेदिता सराफ, संजय गुरबक्सानी, श्रीनिवास प्रसाद किरण, और स्पर्श वालिया जैसे सितारे अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.