कानपुर में शिक्षक और छात्र का रिश्ता हुआ शर्मसार, अश्लील चैट और शारीरिक संबध आये सामने…

कहते हैें प्यार करने की न कोई सीमा होती है और न ही कोई उम्र, पर समाज की मर्यादा और नौतिकता को बनाए रखना भी हर नागरिक का कर्तव्य होता है। लेकिन आज कल लोग प्यार में सारी हदें पार कर रहें हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है, जहां शहर के एक स्कूल की टीचर का दिल 10वीं के छात्र पर आ गया है।

आपको बता दें कि पूरा मामला कानपुर कैंट पुलिस स्टेशन से सामने आया है। उन्नाव के एक व्यक्ति ने एसपी बृज नारायण सिंह को पत्र भेजकर इसकी शिकायत की है। व्यक्ति ने बताया कि उनका बेटा 10वीं कक्षा में पढ़ता है, उसके स्कूल की एक टीचर उससे रात भर मोबाइल पर चैट करती, साथ ही शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाव बना रहा है। शख्स ने अपने बेटे और टीचर की चैटिंग के कुछ स्क्रीन शॉट्स भी भेजे हैं।

पूरे मामले मे एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि संबंधित व्यक्ति ने अपने बेटे और शिक्षक के भाषण का साक्ष्य दिया है, हालांकि, धर्म परिवर्तन के संबंध में साक्ष्य मांगे गए थे, लेकिन वे अभी तक उपलब्ध नहीं करा सके हैं। लड़के ने चैट डिलीट करने की वजह बताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिस प्रकार की जानकारी सामने आएगी उस पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।