गोरखपुर में निकलेगी भव्य शोभा यात्रा, सीएम योगी रथ पर होंगे सवार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरे का आज तीसरा दिन है। सीएम योगी ने विजयदशमी पर गोरक्षपीठ में नाथ परंपरा के मुताबिक भगवान श्रीनाथ की विशेष पूजा अर्चना की। विजयदशमी के मौके पर आज गोरखपुर में भव्य शोभायात्रा निकलेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरे का आज तीसरा दिन है। सीएम योगी ने विजयदशमी पर गोरक्षपीठ में नाथ परंपरा के मुताबिक भगवान श्रीनाथ की विशेष पूजा अर्चना की। विजयदशमी के मौके पर आज गोरखपुर में भव्य शोभायात्रा निकलेगी। सीएम योगी रथ पर सवार होंगे।

गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में CM योगी शामिल होंगे और प्रभु श्रीराम और माता सीता की आरती करेंगे। सीएम योगी मुख्यमंत्री नहीं, दंडाधिकारी की भूमिका में होंगे। गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ संतों की अदालत में सुनवाई करेंगे। बता दें, विजयदशमी पर गोरक्षपीठ में संतों की अदालत लगती है।

सीएम योगी ने विजयदशमी पर गोरक्षपीठ में विशेष पूजा अर्चना की। सीएम योगी ने नाथ परंपरा के मुताबिक भगवान श्रीनाथ की पूजा की। गोरखनाथ मंदिर में विजयदशमी पर भव्य आयोजन होता है।

सायंकाल विजयदशमी की भव्य शोभायात्रा निकलेगी। CM योगी गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में रथ पर सवार होंगे। प्रभु राम और माता सीता की आरती करेंगे। सीएम योगी उपस्थित लोगों को संबोधित भी करेंगे। सीएम योगी रात्रिविश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.