सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘द मार्वल्स’

हॉलीवुड फिल्मों का भारत में अलग लेवल का क्रेज देखने को मिलता है। अंग्रेजी फिल्मों के एक्शन सीक्वेंस की अक्सर तारीफ की जाती है। 10 नवंबर को ‘द मार्वल्स’ रिलीज हुई। रिलीज के पहले तक इस फिल्म को लेकर भारत में फैंस के बीच एक क्रेज बना था। ओपनिंग डे पर फिल्म लोगों को कितना प्रभावित कर पाई, इसका अंदाजा पहले दिन कमाए रुपयों से किया जा सकता है।

सुपरहीरो फिल्म है ‘द मार्वल्स’

हॉलीवुड डायरेक्टर निया डिकोस्टा के डायरेक्शन में बनी ‘द मार्वल्स’ फिल्म सिनेमैटिक यूनिवर्स की कहानी है। मार्वल कॉमिक्स पर आधारित यह अमेरिकन सुपरहीरो मूवी 2019 की ‘कैप्टन मार्वल’ का सीक्वल है। अमेरिकन सुपरहीरो मूवीज को इंडिया में अक्सर ठीकठाक रिस्पांस मिलता आया है, लेकिन इस फिल्म के साथ ऐसा होते नहीं दिख रहा।

इतने करोड़ से खुला खाता

पहले दिन के सामने आए आंकड़ों के अनुसार भारत में यह फिल्म उसे तरह से जलवा नहीं दिखा पाई, जैसी उम्मीदें थीं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म द मार्वल्स ने इंडिया में ओपनिंग डे पर सिर्फ 2.1 करोड़ का बिजनेस किया है। सिनेमाघरों में मूवी को लेकर कुल ऑक्युपेंसी ही 12.74 प्रतिशत रही।

क्या है ‘द मार्वल्स’ का प्लॉट?

‘द मार्वल्स’ तीन सुपरवुमन की कहानी है, जो यूनिवर्स को बचाने की कोशिश करती हैं। फिल्म में ब्री लार्सन एक बार फिर कैप्टन के कैरेक्टर में हैं, तो वहीं उनका साथ देने इमान वेलानी और ट्यूना पेरिस भी आ गई हैं। इमान वेलानी ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज की गई है। हिंदी में ‘द मार्वल्स’ ने 5 लाख का कारोबार पहले दिन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.