कांग्रेस ने झारखंड में असम सीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, जमकर किया विरोध प्रदर्शन

गोड्डा: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देश पर सोमवार को शहर के हटिया चौक पर कांग्रेस कमेटी की ओर से सांकेतिक रूप से केंद्र सरकार एवं असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया गया।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के काफिला जब असम राज्य में प्रवेश किया तो वहां सीएम हेमंता बिस्वा सरमा के समर्थकों ने कांग्रेस की काफिले पर हमला कर दिया है, जिसके विरोध में गोड्डा जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव की अध्यक्षता में सोमवार को पुतल दहन कार्यक्रम किया गया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही असम के मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर नारेबाजी की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार और असम सरकार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सफलता से डर हो गया है। भाजपा को यह पच नहीं रहा है।

डर है कहीं दस वर्ष के काम काज का भेद न खुल जाए। इसलिए, यात्रा पर अब हमला कराया रहा है। यह निंदनीय घटना है। कांग्रेस की ओर से इसका पूरे देश में विरोध जताया जा रहा है।

ये लोग रहे मौजूद
मौके पर जिला उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा, प्रवक्ता अकबर अली, महासचिव कुंदन ठाकुर, अभय जायसवाल, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव विकास सिंह, जिला सचिव सुशीला देवी, नगर उपाध्यक्ष वेणु चौबे, सुशील मोदी, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शशि यादव, नगर अध्यक्ष महबूब अंसारी, कार्यालय प्रभारी सोनी सिंह, मो. नजमी, मो कबीर अंसारी, गोड्डा प्रखंड अध्यक्ष नवल किशोर साह, अशोक यादव, अमर मुर्मू, पप्पू यादव, राजेंद्र यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.