‘कुछ खट्टा हो जाए’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे गुरु रंधावा

पंजाबी गानों के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सिंगर गुरु रंधावा जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में उनकी आने वाली मूवी कुछ खट्टा हो जाए का एक पोस्टर शेयर किया गया। इसके साथ ही टीजर की रिलीज डेट का भी एलान किया गया। इस मूवी में वह सई मांजरेकर के साथ दिखेंगे।

हाई रेटेड गबरू’, ‘लाहौर’ और ‘नाच मेरी रानी’ जैसे अनगिनत गाने गा चुके सिंगर गुरु रंधावा अब एक नई भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही ‘कुछ खट्टा हो जाए’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सई एम मांजरेकर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

‘कुछ खट्टा हो जाए’ एक फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म है, जिसमें अनुपम खेर और इला अरुण भी नजर आने वाले हैं। अब इसके मेकर्स ने फिल्म एक पोस्टर शेयर करते हुए इसके टीजर रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

कब जारी होगा फिल्म का टीजर

सिंगर गुरु रंधावा ने अभी तक अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर राज किया है। अब वह जल्द अभिनय करते हुए भी नजर आएंगे। ऐसे में उनके फैंस ये सुनकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ‘कुछ खट्टा हो जाए’ का एक मजेदार पोस्टर शेयर किया।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इसका टीजर कल यानी 30 जनवरी को आने वाला है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘प्यार, हंसी और आश्चर्य का एक झोंका इंतजार कर रहा है। ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में उनकी अविस्मरणीय यात्रा पर सिरफिरा मजनू और ब्यूटीफुल लैला से जुड़ें’।

अनुपम खेर के लिए कही ये बात

इसके आगे उन्होंने एक और पोस्ट किया और लिखा, ‘एक अभिनेता के रूप में मेरी यात्रा 16 फरवरी से शुरू होती है। मैं हमेशा की तरह आपका आशीर्वाद, प्यार और समर्थन चाहता हूं। इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करें। आपके मार्गदर्शन और हमेशा प्यार के लिए अनुपम खेर सर को धन्यवाद। आपके साथ स्क्रीन शेयर करना एक सपना सच होने जैसा है’।

कब रिलीज होगी फिल्म

गुरु रंधावा और सई एम मांजरेकर फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ का निर्देशन जी. अशोक द्वारा किया गया है। वहीं, यह अमित और लवीना भाटिया द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।