जान्हवी कपूर संग फिल्म में रोमांस फरमाते नजर आएंगे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की तरह अब उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि वो अपना डेब्यू ‘सरजमीं’ नाम की फिल्म से करने जा रहे हैं।

वहीं अब खबर है कि इब्राहिम पर्दे पर जाह्नवी कपूर के साथ नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो दूसरी फिल्म इब्राहिम एक नहीं बल्कि दो हीरोइन के साथ नजर आएंगे। वह जान्हवी कपूर और महिमा मकवाना के साथ कोलैबोरेट किया है।

रोमांटिक-कॉमडी होगी फिल्म
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, “इब्राहिम, जान्हवी और महिमा ने एक साथ एक रोमांटिक-कॉम फिल्म के लिए साइन अप किया है। फिल्म की स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग हो चुकी है। यह जल्द ही प्री-प्रोडक्शन चरण के अन्य हिस्सों में आगे बढ़ेगी और फिर अगले साल शूटिंग शुरू होगी, ”। एक सूत्र ने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है।

शशांक खेतान की होगी फिल्म
रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे। “अभी सब कुछ बहुत कच्चे स्टेज पर है, लेकिन एक बात पक्की है कि यह इन तीन अभिनेताओं का एक प्रेम त्रिकोण होगा। कहा जा रहा है कि इब्राहिम का किरदार फिल्म में तुतलाता हुआ दिखेगा।” यह फिल्म मैडॉक और धर्मा द्वारा सह-निर्मित होगी और एक नाटकीय रिलीज होगी।

असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू कर चुके है इब्राहिम
बता दें, इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। ये फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी। पर्दे पर काफी हिट साबित हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.