अज्ञात लोगों ने झोपड़ी में लगाई आग, पूरी गृहस्थी जली

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के दरवेशपुर गांव में रविवार रात सुभाष की झोपड़ी में अज्ञात दबंगों ने आग लगा दी। आग से पिंजरे में बंद 20 मुर्गा सहित गृहस्थी जलकर खाक हो गयी। आग को देखकर ग्रामीण झोपड़ी के पास पहुंचे तो तीन अज्ञात व्यक्ति झोपड़ी के पास से भागते दिखाई दिए। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था।

घटना के समय पीड़ित परिवार के लोग घर से कुछ दूर गांव में रहने वाले शिवकुमार के बहन की शादी में गए थे। परिवार के लोगों को झोपड़ी में आग लगने की सूचना जैसे मिली वह सभी घर की ओर भागे। झोपड़ी के पास आये तो देखा कि झोपड़ी और उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। आग से पीड़ित परिवार को लगभग चार लाख रुपये का नुकसान हुआ है। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

Also visit this: इस बार भाजपा की झोली में होगी मंगलौर सीटः भड़ाना

पीड़िता सुभाष ने बताया कि हम लोग गांव में ही एक शादी समारोह में गए थे। गांव के लोगों ने ही झोपड़ी में आग लगने की जानकारी दी। आग में सारा सामान जलकर राख हो चुका है। अब मेरे पास खाने के लिए एक दाना भी नहीं बचा हैं पूरा परिवार भूखे मरने के कगार पर खड़ा है।
प्रत्यक्षदर्शी आकाश ने पुलिस को बताया कि उसका घर सुभाष की झोपड़ी से करीब 30 मीटर की दूरी पर है। हम लोगों ने देखा कि झोपड़ी से आग की लपटें उठ रही है तो हम लोग कई कि संख्या में भागते हुए झोपड़ी के पास पहुंचे तो देखा कि तीन लोग वहां मौजूद थे। हम लोगों ने उन्हें दौड़ाया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर तीनों नेशनल हाईवे की तरफ भाग निकले।

सोमवार को इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि बीती रात झोपड़ी में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। आग किन परिस्थिति में लगी इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।